बागेश्वर बाबा फिर सुर्खियों में, सिर तन से जुदा करने की मिली धमकी !

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, इस दौरान बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर को एक बार फिर से जान से मारने....

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं, इस दौरान बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। दरअसल, धीरेन्द्र शास्त्री को सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई धमकी में सिर तन से जुदा करने की बात कही गई है। जिसके बाद बरेली में हाहाकार मच गया, वहीं बरेली के कोतवाली में सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने इकठ्ठा होकर एक शिकायती पत्र सौंप दिया।

बता दें कि इस शिकायत पत्र में कहा गया है कि हिंदू सनातन धर्म के गुरु पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो लगाकर अशोभनीय तरह से एडिट कर सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया, जिसमें सिर तन से जुदा का ऑडियो भी लगाया गया है। इस वीडियो से हिंदू भावनाएं काफी आहत हुई है और इस कारणवश हिंदू समाज के संगठनों में आक्रोश है।

हिंदू समाज के संगठनों में आक्रोश

इस धमकी भरे मामले को लेकर कोतवाल वीरेश कुमार का कहना है कि,  शिकायत दर्ज कर ली गई, जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। पूछताछ के दौरान,  सलमान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष पवन ने बताया कि फैज राजा ने फेसबुक पर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का फोटो लगाकर उनका सिर तन से जुदा करने और अशब्द लिखते हुए स्टेट्स लगाया है, इसमें सिर तन से जुदा का गाना भी शामिल किया है इससे माहौल खराब हो सकता है।

  • इसके अलावा पोस्ट पर इज्जतनगर निवासी सलमान ने भी अभद्र टिप्पणी की।
  •  जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी शिकायत की गई।
  •  पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button