वैशाली में बैंक डकैती, पांच बदमाशों ने लूटे दो करोड़

वैशाली। बिहार के वैशाली में एक बड़ी लूट की घटना हुई है। यहां जिले के लालगंज में मंगलवार को लुटेरों ने एक्सिस बैंक की शाखा से करीब दो करोड़ रुपए लूट लिए है। बताया जा रहा है कि बैंक में करीब साढ़े 11 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लुटेरे आए और बैंक को लूटकर फरार हो गए । ये बात भी सामने आ रही है कि बैंक लूटने आए सभी लूटेरे हॉफ पैंट पहुंने हुए थे। लूट की ये वारदात लालगंज के तिनपुलवा चौक के पास स्थित एक्सिस बैंक के ब्रांच से हुआ है। बैंक लूट की जानकारी जैसे पुलिस को हुई। पुलिस मौके पर पहुंच गई और बैंक का गेट बंद कर वहां पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही बैंक और उसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।
बैंक से कितने रुपयों की लूट हुई है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन शुरुआती तौर पर कहा जा रहा है कि करीब दो करोड़ रुपए लुटेरे साथ ले गए हैं। बैंककर्मियों ने अभी लूट की रकम कितनी है इसकी जानकारी नहीं दी है।मंगलवार को बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही पांच की संख्या में आए अपराधियों ने पहले गन पॉइंट पर कर्मचारियों को काबू में किया और फिर साथ लाए बैग में पैसे रखकर फरार हो गए।
लूट की घटना के बाद कई सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। अपराधियों को पकडऩे के लिए शहर में नाकेबंदी कर दी गई है। इसके साथ ही पुलिस बैंक कर्मियों और वहां मौजूद रहे ग्राहकों से लुटेरों के बारे में जानकारी ले रही है।

Related Articles

Back to top button