BCCI के फैसले से हार्दिक के भविष्य पर लटकी तलवार

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई में टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर और हेडकोच राहुल द्रविड़ से मुलाकात की है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मुंबई में टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर और हेडकोच राहुल द्रविड़ से मुलाकात की है। इस दौरान अपकमिंग टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की संरचना के बारे में बातचीत की गई है। बातचीत के जरिए पता चला कि टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम अभी तय नहीं है। ऐसे में हार्दिक पांड्या उस स्क्वाड में होंगे या नहीं, इसे लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। ये सब देखते हुए हार्दिक पांड्या कुछ टेंशन में नजर आ रहे हैं। हार्दिक की जगह अधर में लटकी हुई है।

इस बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए IPL का सीजन तो अच्छा नहीं ही जा रहा है, साथ ही उनकी टी20 विश्व कप की टीम इंडिया में भी जगह बनने पर सस्पेंस गहरा रहा है। ना तो हार्दिक का बल्ला चल रहा है और न ही वो अपनी गेंद से कमाल कर पा रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते BCCI मुख्यालय की बैठक में हार्दिक पांड्या को लेकर अहम फैसला लिया गया है। हार्दिक पांड्या के टीम में शामिल होने की संभावना इस बात पर निर्भर करती है कि वो IPL के दौरान कितनी बार गेंदबाजी करते हैं। अगर हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम में वापसी करनी है तो उन्हें लगातार गेंदबाजी करनी होगी। एक ऐसा खिलाड़ी चाहिए, जो सीम बॉलिंग के साथ-साथ मिडल आर्डर में बल्लेबाजी भी कर सके।

  • मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी के दौरान जूझते हुए देखा जा सकता है।
  • उन्होंने अब तक छह मैचों में तीन विकेट लिए हैं और 11 ओवर फेंके हैं।
  •  इकॉनमी रेट जो 12 प्रति ओवर है, चिंता का मुख्य कारण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button