झारखंड चुनाव की घोषणा से पहले JMM का बड़ा आरोप, कहा- BJP को कल ही मिल गई थी जानकारी

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर नया अपडेट सामने आया है। इलेक्शन कमीशन द्वारा आज (15 अक्टूबर) को झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया जाना है...

4PM न्यूज नेटवर्क: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर नया अपडेट सामने आया है। इलेक्शन कमीशन द्वारा आज (15 अक्टूबर) को झारखंड विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया जाना है। इसे लेकर जेएमएम नेता मनोज पांडे की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा आज होनी है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को इसकी जानकारी कल ही मिल गई थी। ऐसे में यह बहुत ही गंभीर मामला है। क्या भाजपा नेताओं के इशारे पर आयोग काम करता है?

JMM नेता ने आगे कहा कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का एक बाइट है जिसमें वो कह रहे हैं कि कल तो चुनाव की घोषणा हो जाएगी, ये अजीब लगता है। इस कदर किसी आयोग को कठपुतली बनाकर रखना गंभीर मामला है।

https://x.com/ANI/status/1846033493434028054

JMM के आधिकारिक सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर दावा किया गया है कि भाजपा चुनाव प्रभारी एक दिन पहले ही बता चुके थे कि मंगलवार को चुनाव तारीखों का ऐलान होगा और हुआ भी कुछ ऐसा ही। इसके साथ ही झामुमो ने दावा किया है कि BJP ने अपने सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं को काम पर लगा रखा है, किसी को नहीं छोड़ा गया है।

वहीं पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि झारखंड चुनाव समय से एक महीने पहले कराए जा रहे हैं। कल भाजपा चुनाव प्रभारी ने कहा और आज ECI चुनावों की घोषणा करेगी। JMM ने कहा कि बॉस ने सब सेट कर दिया है। क्या सीन है, ECI कुछ कहिएगा?”

  • मनोज पांडे ने कहा कि चुनावों की घोषणा के बाद जल्द ही इंडिया गठबंधन की बैठक होगी।
  • बैठक के बाद घोषणा कर दी जाएगी कि कौन सी पार्टी किस सीट से चुनाव लड़ेगी?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button