‘भाबीजी घर पर हैं’ एक्टर फिरोज खान का निधन

भाबी जी घर पर हैं फेम फिरोज खान का निधन हो गया है। फिरोज खान के फैंस के लिए यह बुरी खबर है। अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान ने आज गुरुवार को अंतिम सांसें लीं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: भाबी जी घर पर हैं फेम फिरोज खान का निधन हो गया है। फिरोज खान के फैंस के लिए यह बुरी खबर है। अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान ने आज गुरुवार को अंतिम सांसें लीं हैं। फिरोज खान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। एक्टर के निधन से उनके फैंस सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं। आपको बता दें कि फिरोज खान को अमिताभ बच्चन की मिमिक्री के लिए भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते हुए एक्टर ले काफी सारे वीडियो हैं। एक्टर की मिमिक्री को फैंस काफी पसंद करते थे।

फिरोज खान सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं।एक्टर के निधन से उनके फैंस सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं।रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर कुछ समय के लिए बदायूं में थे। यहां उन्होंने कुछ इवेंट में हिस्सा लिया था। वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी परफॉर्मेंस के वीडियोज शेयर कर रहे थे। अब एक्टर के निधन की खबर सुनकर उनके फैंस शॉक्ड हो गए हैं।

बता दें कि फिरोज अमिताभ बच्चन के काफी बड़े फैन थे. वो सबसे ज्यादा उन्हीं की मिमिक्री करते थे. इसी के साथ वो बाकी एक्टर्स की भी मिमिक्री करते थे. फिरोज की मिमिक्री और इवेंट को फैंस काफी एंजॉय करते थे. फिरोज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थे। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

फिरोज के काम की बात करें तो उन्होंने शोज भाबीजी घर पर हैं, जीजा जी छत पर हैं, साहेब बीवी और बॉस, हप्पू की उल्टन पल्टन और शक्तिमान में काम किया है। और वह ‘अदनान सामी’ के सॉन्ग ‘थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे’ का भी हिस्सा थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button