अधिकारों का गलत इस्तेमाल हुआ : भगवंत

  • चंडीगढ़ मेयर चुनाव के बाद आप-बीजेपी में तना-तनी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चंडीगढ़/कुरुक्षेत्र। चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों ने एक-दूसरे का नाम लिए बिना तीखा हमला बोला। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा के पीठासीन अधिकारी ने अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल कर वोटों को रद्द कर दिया। यह सब वीडियोग्राफी में भी कैद हो चुका है। इसके बावजूद मेयर चुनाव को रद्द नहीं किया गया।
आप-कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट में पेश होकर मांग करेंगे कि इस मामले में प्राथमिकता के आधार पर सुनवाई हो। वहीं हरियाणा के सीएम ने आप व कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वर्तमान में कांग्रेस खत्म होने के कगार पर है। जनता के बीच जाने के लिए उसके पास कुछ नहीं है। जनता को गुमराह करने का प्रयास किया जाता है लेकिन जनता सब जानती है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्वारा किए जा रहे कार्यक्रमों पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस की स्थिति यह है कि दिल के टुकड़े हुए हजार, कोई यहां गिरा तो कोई वहां गिरा।

आप के साथ नहीं है जनमत : मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने तंज कसा कि यह तो वही बात हुई कि नाच न जाने आंगन टेढ़ा। जनमत उनके साथ नहीं है, इसीलिए उनका मेयर नहीं चुना गया। कुरुक्षेत्र जाने से पहले उन्होंने चंडीगढ़ में कहा कि भाजपा आगामी सभी चुनाव भी जीतेगी। कुरुक्षेत्र में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव पूरी तरह से नियमानुसार ही हुआ है। हारने वाले हमेशा ही बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button