बीजेपी के समय सबसे ज्यादा चर्च बने : भूपेश

  • धर्मांतरण पर कानून बनाया, पर पास नहीं कराया
  • भारत सरकार की अनुमति के बिना विदेशी फंडिंग कैसे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को धर्मांतरण, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान, सहित गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि, मैं तो कहता हूं बीजेपी के समय सबसे ज्यादा चर्च बने। इस बात का खंडन करके बताएं। उनके पास तो सारी एजेंसी है। भाजपा के लोग आरोप लगाते हैं प्रदेश में विदेशी फंडिंग हो रही है। उन्होंने कहा कि, भारत सरकार की अनुमति के बिना विदेश का पैसा कैसे आ सकता है। सारे एनजीओ पर शिकंजा कसा हुआ है। इसका मतलब आप सब करा रहे हैं।
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि, 2006 के बाद छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने धर्मांतरण को लेकर कानून बनाया था। 2006 में विधानसभा में बिल पारित हुआ, लेकिन ये आज तक अटका क्यों है। इसे पारित क्यों नहीं कराया। 15 साल इस राज्य में बीजेपी को मौका मिला। इसमें 2014 से लेकर 2018 तक केंद्र और राज्य में इनकी ही सरकार थी। सीएम बघेल ने कहा कि, आतंकिवादियों को छोडऩे कौन गया था। यही लोग गए थे। जम्मू-कश्मीर की जेल से छुड़ाया इन्होंने। नक्सली रमन्ना और गणेश का नाम चार्जशीट से क्यों हटाया गया।

देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा : गिरिराज

रायपुर। केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह एम सी बी जिले के दौरे पर हैं। इसी दौरान उन्होंने फिल्म आदिपुरुष को लेकर चल रहे विवाद पर अपना बयान मीडिया के सामने दिया। गिरिराज सिंह ने कहा कि है हिम्मत किसी की जो दूसरे के धर्म को इस प्रकार से कटाक्ष कर दे। आज कल देश के अंदर एक फैशन हो गया है। भारत के देवी देवताओं से कुछ भी बोलवा देते हैं। अब ये सब बहुत हो गया। अब ये बर्दाश्त लायक नहीं। भारत में सनातन को तोड़ मरोड़ के दिखाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button