कर्नाटक में भाजपा को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुईं ये नेता

बेंगलुरु। कर्नाटक में एमएलसी पद से इस्तीफा देने के एक दिन बाद भाजपा की तेजस्विनी गौड़ा कांग्रेस में शमिल हो गईं। उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी को संविधान और लोकतांत्रिक मूल्यों पर विश्वास नहीं है। 2004 से 2009 तक कांग्रेस की सांसद रह चुकी गौड़ा 2014 में भाजपा में शामिल हुई थीं। अब वापस कांग्रेस में शामिल होने पर उन्होंने इसे घर वापसी बताया है।

कांग्रेस सचिव जयराम रमेश और मीडिया एवं प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा की उपस्थिति में तेजस्विनी गौड़ा कांग्रेस में शामिल हो गईं। इस मौके पर जयराम रमेश ने कहा कि कर्नाटक की राजनीति में तेजस्विनी गौड़ा एक सक्रिय नेता हैं। हमें उम्मीद है कि तेजस्विनी जी आगामी चुनाव में भी सक्रिय रहेंगी। वह 2004 से 2009 तक कांग्रेस का हिस्सा रहीं। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर आवाज भी उठाईं। हमें खुशी है कि वह फिर से कांग्रेस में शामिल हुई हैं।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद तेजस्विनी गौड़ा ने कहा कि कांग्रेस बातों पर नहीं बल्कि कार्रवाई में विश्वास रखती है। अब समय आ गया है। मैं पार्टी के लिए ईमानदारी से काम करूंगी। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा को संवैधानिक लोकतांत्रिक मूल्यों पर विश्वास नहीं है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य में कांग्रेस 28 में से 23 सीटें जीतेंगी।

Related Articles

Back to top button