अभिषेक बनर्जी की भाजपा को चुनौती, कहा- मैं छोड़ दूंगा राजनीति

कोलकाता। जैसे-जैसे लोकसभा चुनावों की तारीखें समीप आ रही हैं, वैसे-वैसे तमाम दलों के बीच बयानबाजी का दौरा शुरू हो गया है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने भाजपा को आड़े हाथ लिया। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो भाजपा शासित राज्यों में लक्ष्मीर भंडार जैसी सामाजिक कल्याण योजना लागू करके दिखाएं।

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के मथुरापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा कि राज्य सरकार ने वंचित महिलाओं को सशक्त बनाने की योजना के लिए 25,000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। हम जो वादा करते हैं, उसे पूरा करते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी का हर नागरिक के बैंक खाते में 14 लाख रुपये भेजने का वादा अधूरा है।

राज्य में भाजपा के सत्ता में आने पर प्रत्येक गरीब महिला को मासिक भत्ते के रूप में तीन हजार रुपये देने का वादा करने वाले राज्य के भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मैं भाजपा नेताओं को चुनौती देता हूं, अगर हिम्मत है तो भाजपा शासित प्रदेश में लक्ष्मीर भंडार जैसी योजनाएं लागू की शुरुआत करके दिखाएं। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि तीन हजार रुपये की बात दो छोड़िए, भाजपा गरीब महिला को 1500 रुपये भी मुहैया करा सके तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

Related Articles

Back to top button