कांग्रेस ने भाजपा को बताया वॉशिंग मशीन, कहा- शामिल होते ही बंद हो जाते हैं सभी मामले

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के एलान के बाद से ही तमाम राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। एक सम्मेलन में कांग्रेस ने भाजपा पर तीखा तंज कसा है। कांग्रेस ने भाजपा को भ्रष्टाचारियों की वॉशिंग मशीन करार दिया है। एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल के खिलाफ 2017 के भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई द्वारा क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने पर कांग्रेस ने कटाक्ष किया है। कांग्रेस ने कहा कि जैसे ही आप भाजपा में शामिल होते हैं तो आपके खिलाफ सभी मामले अपने आप ही बंद हो जाते हैं।

एआईसीसी मुख्यालय में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा वॉशिंग मशीन है। भाजपा मशीन की कीमत 8500 करोड़ रुपये से अधिक है। वह पैसा उन्हें चुनावी बॉन्ड के जरिए मिला है। सबसे खास बात है कि जो कोई भ्रष्ट नेता भाजपा में शामिल होता है तो उसने खिलाफ सभी मामले बंद हो जाते हैं। पीएम मोदी की तस्वीर के साथ एक टैगलाइन जारी करते हुए कांग्रेस ने एक पुस्तिका वितरित की है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रफुल्ल पटेल द्वारा एनसीपी को तोड़कर महाराष्ट्र में भाजपा गठबंधन में शामिल होने के महीनों बाद सीबीआई ने भ्रष्टाचार के 2017 के एक मामले में एक क्लोजर रिपोर्ट दायर की, जिसका उल्लेख भाजपा ने 2014 में जारी अपने चार्जशीट में किया था। भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव में यूपीए सरकार के खिलाफ चार्जशीट में इसे एयर इंडिया घोटाला बताया था।

Related Articles

Back to top button