लोकसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका

लखनऊ। लोकसभा चुनावों से पहले समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में एक झटका लगा है। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र श्रीवास्तव भाजपा में शामिल हो गए। श्रीवास्तव को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता के साथ भाजपा में शामिल कराया।

इस दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र श्रीवास्तव के भाजपा ज्वाइन करने पर उनकी पार्टी और मजबूत हुई है। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और राज्य कर्मचारी संघ के वरिष्ठ नेता सुरेंद्र श्रीवस्तव के साथ उनके सैकड़ों समर्थकों ने भी पार्टी का दामन थामा।

भाजपा यूपी में मिशन 80 पूरा करने जा रही: सुरेंद्र

सुरेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लाखों की संख्या में राज्य कर्मचारियों का पूरा समर्थन भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी की डबल इंजन सरकार ने जिस तरह प्रदेश का विकास किया है, उसके आधार पर प्रदेश में भाजपा मिशन 80 को पूरा करने जा रही है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के लिए योगी-मोदी की सरकार ने एक रोल मॉडल तैयार किया है। यही वजह है कि प्रदेश के लाखों कर्मचारियों की उम्मीद भाजपा से ही जुड़ी हैं।

Related Articles

Back to top button