सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज कराएगा बिश्नोई समाज

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी। इस बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए......

4PM बॉलीवुड: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई थी। इस बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए हमलावरों को पकड़ लिया था। हाल ही में पुलिस ने इस मामले में अनुज थापन नाम के एक शख्स को दबोचा था। अब अनुज ने जेल में आत्महत्या कर ली है। इसके बाद अनुज के परिवार ने इसे हत्या बता दिया है। अब जी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिश्नोई समाज के लोग सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज करवा सकते हैं।

‘पंचायत 3’ एक्टर चंदन रॉय की जिंदगी में बदल गई हैं ये 3 चीजें

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कि पंचायत के पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद उनकी जिंदगी अचानक से कैसी बदली थी?एक्टर का कहना है, ‘ये सीरीज मेरे दिल के बेहद ही करीब है। बहुत कुछ सिखाया है इसने। इस सीरीज के रिलीज होने के बाद से मेरी जिंदगी में काफी चीजें पूरी तरह से बदल चुकी हैं। मैं करियर के प्रति काफी सीरियस हुआ हूं। जिम्मेदार बन चुका हूं। साथ ही मैं अब किताबें भी पढ़ने लगा हूं। खूब फिल्में भी देखता हूं।’ इसके अलावा चंदन रॉय ने ये भी कहा कि वह हेल्दी खाने पर खूब ध्यान देते हैं। साथ ही इतने सालों में लोगों का नजरिया जरूर बदला लेकिन वह जैसे हैं वैसे ही रहें।

दीपिका पादुकोण ने शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों चर्चा में हैं। इस बीच दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने ‘पीकू’ की रिलीज के 9 साल पूरे होने पर एक पुरानी फोटो शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन, इरफान खान और दीपिका नजर आ रहे हैं। इस फोटो को साझा करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘अमिताभ बच्चन सबको बता रहे हैं कि मैं कितना खाती हूं। वहीं पोस्ट में इरफान खान को टैग करते हुए लिखा है, “ओह…हम आपको इतना मिस करते हैं। इस पिक्चर पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

 इस फिल्म में हुई अनन्या पांडे की एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। बीते दिनों अनन्या पांडे को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें ये बताया गया था कि उनका और आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप हो गया है। इस बीच विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘बैड न्यूज’ में अनन्या पांडे की एंट्री हो गई है। इस मूवी में अनन्या कैमियो करने वाली हैं। बता दें कि ये फिल्म 19 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में धमाल मचा रही है। इस सीरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपना जलवा जलवा बिखेरा है। इस दौरान कपिल ने सोनाक्षी से पूछा कि आलिया और कियारा ने शादी कर ली आप कब करने वाली हो। इसपर सोनाक्षी ने कहा कि जले पर नमक मत छिड़को तुम्हें पता है ना मैं शादी करने के लिए बेताब हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button