बिश्नोई गैंग ने दी राउत को धमकी

कहा- सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा अंजाम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को धमकी मिली है। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा संदेश मिला है, जिसमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने की बात कही गई है।
संजय राउत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। राज्यसभा सांसद संजय राउत को शुक्रवार देर रात उनके मोबाइल पर एक व्हाट्सएप संदेश मिला है, जिसमें उन्हें धमकी दी गई है। संदेश में चेतावनी दी गई है कि जब भी संजय राउत नई दिल्ली में दिखेंगे, उन्हें एके-47 राइफल से गोली मार दी जाएगी। वहीं राज्यसभा सांसद ने धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया था। शनिवार को शिवसेना (यूबीटी) के नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने कहा कि राज्य सरकार ने राज्यसभा सांसद संजय राउत की सुरक्षा को हटा दिया है। गौरतलब है कि सलमान खान को हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी जान से मारने की धमकी मिली थी।

मैं नहीं डरुंगा- संजय राउत

वहीं, उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई, लेकिन हमने इसके बारे में ज्यादा नहीं बोला है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है, इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि यह एक स्टंट है। अगर हम सच बोलने पर आ गए तो भूकंप आ जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं नहीं डरुंगा।

Related Articles

Back to top button