स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ खुलकर सामने आईं सांसद संघमित्रा मौर्य,

लखनरऊ। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का एलान जल्द होने वाला है। वहीं दो सीटों पर उपचुनाव का एलान बीते दिनों हो चुका है। जबकि अगले साल लोकसभा चुनाव भी होने वाले हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने मोर्चा संभाल लिया है।
दरअसल, बीते 29 मार्च को दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा द्वारा ओबीसी सांसदों की बैठक वेस्टर्न कोर्ट में आयोजित की गई थी। बीजेपी की ये बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में की गई थी। इसमें बीजेपी पिछड़े वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 लक्ष्मन भी शामिल हुए थे। इसी बैठक में बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने भी हिस्सा लिया। खास बात ये है कि यूपी में सपा का खास फोकस ओबीसी वोटर्स पर रहा है।
बीते दिनों कोलकाता में हुए सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन की तस्वीरों के बाद ओबीसी फैक्टर को भूनाने की चर्चा काफी जोर शोर से उठी है। लेकिन अब बीजेपी के बैठक की तस्वीरें खुद संघमित्रा मौर्य ने शेयर कर दी है। जिसमें बीजेपी सांसद के अलावा जेपी नड्डा और डा। लक्ष्मन नजर आ रहे हैं। इसके बाद अब चर्चा शुरू हुई है कि पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ बेटी संघमित्रा मौर्य खुलकर सामने आ गई हैं। जिसकी गवाही सांसद द्वारा शेयर की गई तस्वीरें दे रही हैं।
बता दें कि रामचरितमानस विवाद के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ बेटी संघमित्रा मौर्य को लेकर तमाम तरह की अटकलें चली थीं। हालांकि संघमित्रा मौर्य ने दावा करते हुए कहा था, मैं आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर बदायूं से दोबारा चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही हूं। अगला लोकसभा बदायूं से ही लड़ेंगे। बदायूं में हम लगातार बने हुए हैं, लगातार काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button