दागी नेताओं के दाग धुलने वाली वाशिंग मशीन है बीजेपी : दिग्विजय

  • कहा-भ्रष्टाचार करिये, भाजपा में शामिल हो जाइए

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रीवा। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रीवा में भाजपा पर तीखा हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार की वॉशिंग मशीन है। वहां जाते ही नेताओं के सारे दाग धुल जाते हैं। दिग्विजय सिंह विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस की मजबूती के लिए संगठन की बैठकें ले रहे हैं। पहले चरण में उनका फोकस चार से ज्यादा बार हारी सीटों पर है। रीवा की मनगवां व त्योंथर सीट भी पिछले कई चुनावों से कांग्रेस की झोली में नहीं आ पाई है।
दिग्विजय ने दोनों विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के मंडलम-सेक्टर अध्यक्षों की बैठकों में हिस्सा लिया। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग जीत हासिल करने के लिए फर्जी मतदान करवाते हैं। बाहर के लोगों का नाम जुड़वाते हैं। वही लोग फिर भाजपा के पक्ष में मतदान करते हैं। इसे रोकने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर सक्रिय होने की जरूरत है।

कांग्रेस गरीबों की और भाजपा अमीरों की पार्टी है

दिग्विजय ने कहा कि कार्यकर्ताओं को घर से निकलकर सडक़ों पर जनता की लड़ाई लडऩा होगी। नेताओं और कार्यकर्ताओं को आपसी मतभेद भुलाने होंगे। अब निर्णायक लड़ाई लडऩे का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश में ऐसी सरकारें हैं जिनकी जनविरोधी नीतियों ने आम जनता का जीना बेहाल कर रखा है। गरीब और गरीब, अमीर और अमीर होता जा रहा है। मैं हमेशा कहता हूं कि कांग्रेस गरीबों की पार्टी है और भाजपा अमीरों की पार्टी है। कांग्रेस ने अमीरों पर ज्यादा टैक्स लगाया और वह पैसा गरीबों के उत्थान में लगाया। भाजपा सरकारों ने गरीब व मध्यम वर्ग की जेब से पैसा निकालकर दो-चार उद्योगपतियों को दे दिया।

Related Articles

Back to top button