भाजपा सरकार गरीबों और किसानों पर कर रही है अत्याचार: अखिलेश

  • सीएम और उपमुख्यमंत्री पर कसा तंज

१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रामपुर। रामपुर में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों और किसानों पर अत्याचार कर रही है। मोहम्मद आजम खान साहब पर झूठे मुकदमें लगाकर अन्याय किया। उन्होंने रामपुर विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम राजा को जिताने की अपील की। अखिलेश ने कहा कि हम लोग कानून और संविधान को मानने वाले हैं और संविधान के दायरे में लड़ाई लड़ रहे है। जो सत्ता में बैैठे हैं, उन्हें कानून और संविधान की परवाह नहीं है। वे न कानून मान रहे हैं और न संविधान।
अखिलेश ने लोगों से अपील की कि जो भी जोखिम उठाना पड़े उसे उठाकर वोट की ताकत से भाजपा को सत्ता से बाहर करें। अखिलेश ने ब्रजेश पाठक का बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि वो अपने विभाग के एक सीएमओ और डॉक्टर का ट्रांसफर नहीं कर पा रहे। उसी तरह केशव प्रसाद मौर्य को लेकर सपा मुखिया ने कहा कि एक दूसरे उपमुख्यमंत्री हैं, उनका विभाग बदल दिया गया। वो जिस विभाग के मंत्री बने उस विभाग का बजट ही नहीं है। इतना ही नहीं, सपा मुखिया ने सीएम योगी को लेकर कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था, तब आज के मुख्यमंत्री जी की भी फाइल मेरे सामने आई थी, लेकिन हमने वापस कर दिया था। हम समाजवादी लोग उस तरह की राजनीति नहीं करते जैसा ये लोग कर रहे हैं।

हमारे चाचा डरने वाले नहीं

शिवपाल सिंह यादव को लेकर किए गए एक सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि वह हमारे चाचा हैं और किसी से डरने वाले नहीं हैं। चाहे उनके विरुद्ध कितने भी षड्यंत्र रच लिए जाएं। सुरक्षा कम करने की बात है तो वह लगातार सुरक्षा कम करती जा रही है। आज चाचा की बात है कल हमारी भी कर सकती है।

आजम खान को परेशान किया गया

अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खां को परेशान किया गया है। राजनीति का यह तरीका नहीं है कि आप सत्ता में आए और दूसरे लोगों को परेशान करें और खत्म करने का काम करें। यह तरीका दक्षिणी राजनीति का था। अब वहां भी यह तरीका खत्म हो गया है। अब लोगों को जोड़ने का काम होना चाहिए तोड़ने का नहीं।

मैनपुरी, खतौली और रामपुर अच्छे वोटों से जीतेंगे

अखिलेश बोने कि मैनपुरी में हम अच्छी बढ़त के साथ चुनाव जीतने जा रहे हैं। इसके अलावा रामपुर और खतौली की सीट भी जीतेंगे। लोग हमारे साथ हैं और मतदान भी हमारे पक्ष में होगा।

Related Articles

Back to top button