भाजपा सरकारें झूठ के गर्भ से पैदा हुईं : हरीश रावत

  • बोले- आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से सतर्क रहें कांग्रेस कार्यकर्ता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
देहरादून। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को भाजपा के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का डर है। खुद कांग्रेस के दिग्गज और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर आगाह किया है। उन्होंने आरोप लगाया, भाजपा सरकारें झूठ के गर्भ से पैदा हुई हैं। 2017 और 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने झूठ को प्रचारित कर जीत हासिल की है। हरीश को आशंका है कि चुनाव के समय भाजपा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और एडिटिंग के माध्यम से कांग्रेस नेता या कार्यकर्ता को ऐसा बोलता हुआ दिखाए, जिससे मतदाता फिर से भ्रमित हो जाए। इसके लिए कार्यकर्ताओं को सावधान रहना होगा।
आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का दुरुपयोग कर भाजपा फिर से कांग्रेस को शिकस्त देने का प्रयास कर सकती हैं। कहा, रमेश पोखरियाल निशंक व तीरथ सिंह रावत का एक लंबा राजनीतिक जीवन रहा है। लेकिन इसके बावजूद भाजपा ने हरिद्वार व पौड़ी से उम्मीदवार नहीं बनाया।

जजपा कांग्रेस साथ लड़े तो कर देंगे भाजपा का सूपड़ा साफ : कादियान

जन नायक जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र कादियान ने कहा कि कांग्रेस को गठबंधन करने का ऑफर भी दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस उनके साथ लोकसभा चुनाव मिलकर लड़ती है तो भाजपा का प्रदेश में सूपड़ा साफ हो जाएगा। जजपा बस हिसार व भिवानी की सीट चाहती है। कादियान ने कहा कि नवरात्र में जेजेपी की लिस्ट आएगी, जिसमें सभी 10 सीटों पर मजबूत प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होगी। हिसार सीट पर चौटाला परिवार से ही कोई न कोई सदस्य उतारा जाएगा। बहुत अच्छा हुआ कि भाजपा से गठबंधन टूट गया है। क्योंकि किसान, ग्रामीण आंचल का मतदाता हमसे और हमारे इस गठबंधन से नाराज था।

Related Articles

Back to top button