BJP नेता सीपी जोशी के बिगड़े बोल, “मोदी के तीसरी बार PM बनते ही बाबर का बच्चा-बच्चा बोलेगा जय श्रीराम”

उदयपुर। लोकसभा चुनावों को लेकर देश का सियासी तापमान काफी बढ़ा हुआ है। इस बीच नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर सियासी बयानवाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इस बीच राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने एक विवादित बयान दे दिया है। सीपी जोशी ने उदयपुर के भींडर कस्बे में एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जिन लोगों को ‘जय श्री राम’ बोलने में तकलीफ हो रही है, मेरा दावा है कि मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद बाबर का बच्चा-बच्चा भी जय श्री राम बोलेगा।

कांग्रेस ने भगवान राम पर उठाए सवाल: जोशी

सीपी जोशी अपने संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के भींडर कस्बे में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सनातन को गाली देते हैं।

कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम के जन्म पर सवाल उठाए, उन्हें काल्पनिक बताया। रामनवमी और नववर्ष पर निकलने वाली शोभायात्रा के साथ भगवान ध्वजों पर प्रतिबंध लगाया। ऐसे में आने वाली 26 तारीख को भाजपा को वोट देकर ऐसी सोच रखने वालों को दफन करना है। सीपी जोशी ने आम जनता से अकबर को महान बताने वालों को सबक सिखाने का आह्वान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button