प्रियंका गांधी का PM मोदी पर हमला, कहा -70 करोड़ भाई-बहन बेरोजगार

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए हैं। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में जनसभा को संबोधित किया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए हैं। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में जनसभा को संबोधित किया है। यहां प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।और कहा कि आज देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है हमारे 70 करोड़ भाई-बहन बेरोजगार हैं। केंद्र में 30 लाख पद खाली हैं लेकिन उसे भरा नहीं जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ महंगाई से आम जनता त्रस्त है।

प्रियंका ने आगे कहा कि आज की तारीख में केंद्र सरकार देश की सारी संपत्ति केवल कुछ ही लोगों को दे रही है। आज किसानों का कर्ज माफ नहीं किया जा रहा है। लेकिन उद्योगपतियों का करोड़ों माफ हो रहा है। साथ ही ये भी कहा कि देश के पब्लिक सेक्टर को जिस तरह से बडे़ घरानों को दिया जा रहा है, वह पूरा देश देख रहा है।

प्रियंका ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड में गड़बड़ियों को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इसे गैर कानूनी करार दिया। SC की फटकार के बाद सारा डाटा सामने आया। इलेक्टोरल बॉन्ड ही नहीं बल्कि नोटबंदी के माध्यम से भी देश को धोखा देने का काम किया गया है। जांच एजेंसियों की कार्रवाई से लेकर कांग्रेस के बैंक खाते सील किये जाने के मुद्दे को भी उठाया।

  • प्रियंका गांधी ने कहा कि आज विपक्षी दलों पर हमला किया जा रहा है।
  • आज विपक्षी दलों के दो-दो सीएम जेल में हैं।
  •  बीजेपी वाले संविधान बदलने की बात करते हैं।
  • बीजेपी के लोग किस तरह की भाषा में भाषण कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button