बिहार में BJP नेता का शव उनके पड़ोसी के घर से मिला, मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची FSL की टीम  

वारदात और अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच बिहार से दर्दनाक घटना सामने आई है...

 4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात और अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच बिहार से दर्दनाक घटना सामने आई है। बिहार के अररिया जिले के टाउन थाना क्षेत्र से पुलिस ने भाजपा के एक नेता का शव उनके पड़ोसी के घर मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। इसके लिए विशेष जांच टीम का गठन किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार (04 जुलाई) की देर रात अररिया टाउन थाना के शिवपुरी मोहल्ला वार्ड निवासी एनके गुप्ता के आवास से अररिया जिला के पूर्व भाजपा उपाध्यक्ष  राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा (55) का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया है। इस मामले पर एक अधिकारी ने बताया कि  घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

BJP के एक नेता का शव उनके पड़ोसी के घर मिलने से मचा हड़कंप

आपको बात दें कि घटना को लेकर Forensic Science Laboratory (FSL) की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। अररिया के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर इस पूरे मामले की जांच के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शव पर किसी प्रकार के घाव के निशान नहीं हैं, लेकिन मुंह और नाक से खून बह रहा था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शव पर किसी प्रकार के घाव के निशान नहीं हैं। लेकिन मुंह और नाक से काफी खून बह रहा था। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा। पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे हत्या मानकर पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा फिलहाल बीजेपी कार्यसमिति के सदस्य थे।
वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। मौत के बाद राजीव कुमार झा की पत्नी बेसुध है। बताया जा रहा है कि उनके दो बच्चे हैं। बेटा विदेश में रहता है और एक बेटी हैदराबाद में नौकरी करती है। इस घटना के बाद परिवार के लोगों में शोक का माहौल छाया हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button