नेता प्रतिपक्ष को अपने बीच पाकर गदगद हुए रेहड़ी-पटरी वाले

  • दिल्ली में मजदूरों के बीच बैठे दिखेराहुल वीडियो हुआ वायरल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली । लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अचानक जीटीबी नगर में रेहड़ी-पटरी वालों और दिहाड़ी मजदूरों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मजदूरों की समस्याएं सुनने के बाद उनके साथ काम भी किया। उन्होंने अचानक फावड़ा उठाकर सीमेंट मिलाया और दीवार की चिनाई भी की। उन्होंने राहुल गांधी लेबर चौक और एक निर्माण स्थल पर कुछ मजदूरों से बातचीत की। राहुल गांधी ने करीब एक घंटे तक रेहड़ी-पटरी वालों व मजदूरों से उनके जीवन की कठिनाइयों और रोजगार से जुड़ी समस्याओं को लेकर बात की। साथ ही मजदूरों को समस्याओं के समाधान का भी भरोसा दिलाया।
राहुल गांधी ने उनसे सामान लाने वाले स्थान और उसका उपयोग करने के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इसके अलावा उन्होंने दिनचर्या व घरों की स्थिति के बारे में मालूम किया। राहुल गांधी को अपने बीच देखकर ही नहीं, बल्कि राहुल गांधी के उनके साथ जमीन पर बैठकर बात व काम करने पर वह काफी खुश दिखे। उन्हें लगा कि आखिर उनकी कोई तो सुध लेने आया है। उन्होंने काफी उत्सुक होकर कांग्रेस नेता को अपनी परेशानियां बताईं।

मेहनती मजदूर हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था की रीढ़ : राहुल

उधर, कांग्रेस ने राहुल गांधी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि ये मेहनती मजदूर हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। इनके जीवन को सरल और भविष्य को सुरक्षित करना हमारी जिम्मेदारी है। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने घोषणा पत्र में मजदूरों पर विशेष ध्यान देने का वादा किया था। राहुल गांधी कई माह पहले करोल बाग में अचानक मजदूरों, कामगारों से मिले थे। इस दौरान उन्होंने मैकेनिक के साथ काम किया था और उनसे बातचीत की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button