BJP नेता के बेटे ने किया सुसाइड, केंद्रीय मंत्री ने सभी कार्यक्रम किए रद्द 

अलवर में भाजपा मंडल अध्यक्ष के 22 वर्षीय बेटे ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक बीटेक की पढ़ाई कर रहा था...

4PM न्यूज नेटवर्क: आत्महत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। इस बीच राजस्थान के अलवर से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। अलवर में भाजपा मंडल अध्यक्ष के 22 वर्षीय बेटे ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक मृतक युवक बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। वह छुट्टियों में घर आया था। इस दौरान उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसे सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं इस मामले में परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

आपको बता दें कि मृतक केशव नगर के मंडल अध्यक्ष का बेटा है। इस घटना के बाद अलवर शहर में होने वाले केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। सूचना पर अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया।

इस मामले में अरावली विहार थाना के सब इंस्पेक्टर का कहना है कि करीब सुबह 8 बजे थाने पर सूचना मिली कि एक युवक ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है। इस सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मृतक गौरव सैनी (22) पुत्र राजेंद्र सैनी ने अज्ञात कारणों के चलते खुदकुशी की है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दे दिया गया है।

मृतक के पिता राजेंद्र सैनी भाजपा के केशव नगर के मंडल अध्यक्ष हैं। वहीं इस घटना की सूचना लगते ही अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ उपस्थित हो गई। ऐसे में इस दुःखद घटना पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी है। भाजपा के मंडल अध्यक्ष के पुत्र की मृत्यु की खबर के बाद केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने रविवार (29 सितम्बर) को होने वाले उनके सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button