भाजपा करती है अनर्गल बयानबाजी: दिग्विजय

  • चुनाव के नजदीक आते ही याद आते हैं भगवान
  • बोले- देखेंगे शिवराज के तरकश में कितने तीर हैं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सीहोर। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह के 2018 में तरकश वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अब के चुनाव में भी देखेंगे कि शिवराज के तरकश में कितने तीर हैं। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने सिख दंगो में कमलनाथ का नाम भाजपा द्वारा लगाने पर कहा कि सिख दंगों को 38 साल का लंबा समय हो गया है।
आज तक कमलनाथ पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। भाजपा ने अजीब मजाक बना रखा है। चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा नेता अनर्गल बयानबाजी करते हैं।

बच्चों का किया उत्साहवर्धन

सत्ता परिवर्तन के लेकर चार बच्चों द्वारा निकाली जा रही परिवर्तन यात्रा में शामिल बच्चों से मिलने दिग्विजय सिंह सीहोर आये और बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने बच्चों के साहस की प्रशंसा की। परिवर्तन यात्रा जिले की आष्टा तहसील से शुरू होकर पीसीसी कार्यालय पर खत्म होगी। परिवर्तन यात्रा में शामिल बच्चे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हो चुके हैं।

महू से चुनाव लडक़र दिखाओ : उषा ठाकुर

मप्र की संस्कृति मंत्री और महू से भाजपा विधायक उषा ठाकुर ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह को चुनौती दी है। उन्होंने इंदौर में कहा कि दिग्विजयसिंह को महू से चुनाव लडऩा चाहिए। हम तैयार खड़े हैं। मैं आमंत्रण दे रही हूं। गौरतलब है कि इससे पहले दिग्विजयसिंह पार्टी के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के सामने चुनाव लडऩे की बात कह चुके हैं। सिंधिया की पारंपरिक सीट गुना-शिवपुरी है जबकि उषा ठाकुर दिग्विजयसिंह को मालवा बुलाकर महू से लडऩे का न्योता दे रही हैं। उषा ठाकुर का यह बयान उस वक्त आया है जबकि दिग्विजयसिंह इंदौर क्षेत्र में ही दौरे पर हैं। वे सांवेर सीट पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने आए हुए हैं। इस सीट पर कांग्रेस से भाजपा में आए सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसीराम सिलावट विधायक हैं। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस ने मैदान संभाला हुआ है।

Related Articles

Back to top button