सामाजिक सद्भाव को बिगाडऩे के लिए शरारती प्रयास कर रही भाजपा

जयराम रमेश कहा- ये चुनाव हारते हैं तो..ऐसे ही बयान देते हैं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। कांग्रेस ने दावा किया कि जब बीजेपी चुनाव हारती है तो वह ‘‘लज्जित’’ हो जाती है। कांग्रेस ने प्रतिद्वंद्वी पार्टी पर सामाजिक सद्भाव को बिगाडऩे के लिए ‘‘शरारती प्रयास’’ करने का भी आरोप लगाया।
कांग्रेस की इस टिप्पणी के पहले बीजेपी ने कर्नाटक वक्फ बोर्ड के प्रमुख शफी सादी की टिप्पणियों का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस को राज्य में एक मुस्लिम उपमुख्यमंत्री नियुक्त करना चाहिए। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘जब बीजेपी जीतती है तो वह ‘निर्लज्ज’ हो जाती है। जब वो हारती है तो ‘लज्जित’ हो जाती है।
कर्नाटक में करारी हार पर वो कैसे प्रतिक्रिया दे रही है इसके बारे में केवल यही कहा जा सकता है. नफरत और जहर पैदा करने के कारखाने अति-सक्रिय हैं। कर्नाटक के लोग समझदार हैं, वे सतर्क रहेंगे और सामाजिक सद्भाव को बिगाडऩे के बीजेपी के इन शरारतपूर्ण प्रयासों को नाकाम करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की हार है

इससे पहले, मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष गोविंद ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत को राहुल गांधी की जीत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार बताया था. उन्होंने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) को ‘‘अफवाह फैलाने वाला संगठन’’ भी करार दिया था। कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान जय बजरंगबली के नारे का जिक्र करते हुए मध्यप्रदेश के भिंड जिले की लहार विधानसभा सीट से कांग्रेस के सात बार के विधायक सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। देश के लोगों को समझ आ गया है। प्रधानमंत्री के सम्मानित पद पर आसीन होने के बावजूद मोदी चुनाव प्रचार के दौरान जय हनुमान का उद्घोष करते रहे. उन्हें शर्म आनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button