भाजपा विधायक के भतीजे पर युवती ने लगाया रेप का आरेाप

खूंटी। झारखंड के भारतीय जनता पार्टी के विधायक कोचे मुंडा के भतीजे पर एक युवती ने रेप करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने खूंटी जिले के तोरपा थाने में आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए तोरपा थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक का नाम भोदो भेंगरा है।
युवती का आरोप है कि आरोपी ने पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया, इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इतना ही नहीं, गर्भवती होने पर डरा धमकाकर जबरन दो बार गर्भपात भी करवा दिया। युवक के चाचा कोचे मुंडा तोरपा विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने हैं।
पीडि़ता के मुताबिक, वह खूंटी जिले के तपकरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह भारतीय जनता पार्टी की एक कार्यकर्ता है। वर्ष 2020 में भोदो भेंगरा से एक कार्यक्रम के दौरान उसकी जान पहचान हुई थी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे मोबाइल नंबर एक-दूसरे को साझा किए थे। पहले दोनों के बीच संगठन के कार्यो को लेकर ही बातें हो रही थीं। लेकिन, फिर दोनों मिलने लगे। इसी बीच भोदो भेंगरा ने शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन संबंध बनाया।
युवती का आरोप है कि आरोपी ने उससे वादा किया था कि वह उसके साथ शादी भी करेगा। इसी दौरान उसे पता चला कि वह गर्भवती हो गई है। लेकिन, भेंगरा ने दबाव डालकर उसका गर्भपात करवा दिया। इसके बाद भी वह उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाता रहा। फिर वह दोबारा गर्भवती हो गई। इस बार भी उसके दबाव में आकर उसे गर्भपात कराना पड़ा। जब वह शादी की बात उससे करती तो वह उसे धमकाने लगा। इस वजह से उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

 

Related Articles

Back to top button