चुनाव से पहले भाजपा करेगी नौटंकी

कमलनाथ बोले-जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि इस बार का चुनाव मध्य प्रदेश की जनता और भारतीय जनता पार्टी के बीच होगा। उन्होंने भाजपा के रविदास शिला पूजन अभियान को लेकर निकाली जा रही शिला पूजन यात्राओं पर कहा कि चुनाव में भाजपा तरह तरह के नाटक नौटंकी और हर दिन नए-नए स्वांग करेगी, लेकिन जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है।
उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के लिए मुझे किसी विशेष रणनीति की आवश्यकता नहीं है। छिंदवाड़ा की जनता से मेरा आत्मीय और पारिवारिक संबंध हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नवंबर में होने है। इसके पहले ही प्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि प्रदेश के हर जिले में भाजपा के लोग हमारे संपर्क में है। इस पर भाजपा प्रदेश वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी अपना घर संभाल नहीं पा रहे है। भाजपा की चिंता मत कीजिए। कमलनाथ ने कहा कि जनता को गुमराह करने के लिए और अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए भाजपा कांग्रेस फाइल्स जैसे हथकंडे अपना रही है। 9 साल से केंद्र में भाजपा की सरकार है। किसी को सजा नहीं हुई, किसी भी मामले में दोषसिद्धि नहीं हुई। ध्यान मोडऩे की साजिश है। नाथ ने बैतूल में बिरसा मुंडा की प्रतिमा टूटने पर कहा कि चुनाव नजदीक है। यह समाज को बांटने की बीजेपी की रणनीति है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले-हमारी चिंता मत कीजिए

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि सत्ता की गद्दी से जब कुर्सी खिंच जाती है तो दर्द तो होता ही है। वह दर्द समाप्त नहीं होता। सरकार गिरने के बाद कमलनाथ जी हर महीने मुख्यमंत्री बनते थे। प्रदेश की जनता ने उपचुनाव में उन्हें आईना दिखा दिया। भाजपा विचार आधारित दल है। कमलनाथ जी आप अपने घर को संभाल नहीं पा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की चिंता मत कीजिए।

युवा कांग्रेस ने शुरू किया ‘जवाब दो मोदी जी’ पोस्टकार्ड अभियान

शिमला। भारतीय युवा कांग्रेस के पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का हिमाचल प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में विमोचन किया गया। युवा कांग्रेस इस अभियान के तहत प्रदेश के जिला मुख्यालयों और सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली आवास पते पर पोस्टकार्ड पत्र भेजेगी। पोस्टकार्ड में पूंजीपति अदाणी और पीएम मोदी की मित्रता के संबंध में तीन प्रश्न पूछे गए हैं।

Related Articles

Back to top button