पूर्वांचल के कई जिलों में भाजपा का नहीं खुलेगा खाता : राजभर

  • मऊ से मुख्तार अंसारी लड़ें या अब्बास फैसला उनका

लखनऊ। मुख्तार अंसारी और अब्बास अंसारी एक साथ नामांकन करने वाले हैं। मऊ सदर सीट से दोनों में से जो भी लड़ेगा फैसला उनका है। ये बातें नामांकन के बाद सुभासपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कही। उन्होंने कहा कि इस बार गाजीपुर, मऊ, बलिया, अंबेडकरनगर, जौनपुर में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा। बनारस की चार सीटों पर सपा गठबंधन दल जीतेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग घूम-घूमकर कहते थे कि उनकी वजह से जहूराबाद में जीत हुई। इस बार वहां से 40 से 50 हजार वोट से जीत होगी। प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है। इसके छह महीने के भीतर जाति गणना, 300 यूनिट मुफ्त बिजली, मुफ्त इलाज, एक समान मुफ्त अनिवार्य शिक्षा और पुरानी पेंशन की बहाली का काम किया जाएगा।

भाजपा चुनाव के समय धर्म और नफरत की राजनीति करती है। हिजाब और नकाब उसी की उपज है। संविधान में कहीं भी पहनावे को लेकर पाबंदी नहीं है। लोगों को सुविधाएं देने का काम होना चाहिए। सपा की सरकार बनने पर सांड़ों से छुटकारा मिलेगा। मोटरसाइकिल पर तीन सवारी का चलान नहीं कटेगा।

राजभर के पास नकदी ज्यादा नहीं

गाजीपुर में विधानसभा चुनाव के नामांकन के दूसरे दिन तीन उम्मीदवारों की तरफ से पर्चा दाखिल किया गया। मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी सिबगतुल्लाह अंसारी और सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर के पास नकदी ज्यादा नहीं है लेकिन लाइसेंसी असलहे हैं जबकि सुनीता सिंह लाखों की संपत्ति की मालकिन हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button