अविश्वास प्रस्ताव पर भाजपा का कांग्रेस पर हमला, BJP सांसद ने सोनिया को लेकर कही बड़ी बात…

नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ संसद में पेश किए गए अविश्वास प्रस्ताव पर आज चर्चा शुरू हो चुकी है। इस दौरान विपक्ष की तरफ से चर्चा की शुरुआत कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने की। तो वहीं सत्ता पक्ष की ओर से विपक्ष को जवाब देने के लिए सबसे पहले अविश्वास प्रस्ताव पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे बोले। इस दौरान निशिकांत दुबे ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्षी संगठन इंडिया पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए दुबे ने कहा कि सोनिया जी के सिर्फ दो उद्देश्य हैं, पहला -अपने बेटे को सेट करना और दूसरा दामाद को भेंट करना।

इस दौरान भाजपा सांसद ने नेशनल हेराल्ड का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि मैं इंतजार कर रहा था कि राहुल गांधी जी बोलेंगे लेकिन वह नहीं बोले। हो सकता है उन्होंने तैयारी नहीं की हो, देर से उठे होंगे। उन्होंने स्पीकर को संबोधित करते हुए आगे कहा कि ये अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। ये प्रस्ताव क्यों लाया गया है? सोनिया जी यहां बैठी हैं, लेकिन वह भारतीय नारी की तरह सिर्फ दो काम करना चाहती हैं। निशिकांत दुबे ने कहा कि सोनिया को सिर्फ अपने बेटे और दामाद की ही चिंता है।

मैं खुद मणिपुर के इतिहास का भुक्त भोगी

कांग्रेस पर पलटवार करते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि आप क्या हमें पाठ पढ़ा रहे हैं मैं तो खुद ही मणिपुर के इतिहास का भुक्त भोगी हूं। मेरे मामा एनके तिवारी मणिपुर में अपना पैर गंवा चुके हैं। वह सीआरपीएफ के डीआईजी हुआ करते थे। 1990 के दौरान उन पर हमला भी हुआ।

Related Articles

Back to top button