पार्टियों को तोडऩा भी भ्रष्टाचार की तरह: अखिलेश

  • जनता जो जनादेश देती है उसका अपमान करती है भाजपा
  • बोले-जो अच्छा चेहरा होगा सपा उसे लड़ाएगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा हमेशा कहती रही है भ्रष्टाचार खत्म होगा। क्या पार्टियों को तोडऩा भ्रष्टाचार नहीं है? यूपी के पूर्व सीएम गत दिन अयोध्या में थे। वह यहां सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय गंगा सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए आए थे।
यहां पर मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि जो महाराष्ट्र में हुआ, वो नया नहीं है। बीजेपी ये काम किया करती है। विधायकों को पद और पैसे का लाभ दिखाकर उनको उनकी पार्टी से तोड़ लिया जाता है। क्या यह भ्रष्टाचार नहीं है। भाजपा लगातार लोकतंत्र को कमजोर करने के लिए भाजपा काम करती रहती है। जनता जो जनादेश देती है उसका अपमान करने का काम कोई करता है तो वह है भारतीय जनता पार्टी। उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी अपने चरम पर है। बीजेपी का ध्यान इन बातों में नहीं है। वह जनता को दूसरे मुद्दों पर भटकाया करती है। उन्होंने कहा कि 2024 में सपा और सहयोगी दलों की ऐतिहासिक जीत होगी। वरुण गांधी को सपा के टिकट पर लड़ाने के सवाल पर बोले अखिलेश यादव कि अभी इस पर कुछ नहीं कह सकते। पर जो अच्छा चेहरा होगा सपा उसे लड़ाएगी। अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के सवाल अखिलेश ने कहा कि मंदिर का निर्माण होने के बाद वे रामलला का दर्शन जरूर करेंगे।

गड्ढा मुक्तयूपी की खुली पोल

बारिश के बाद सडक़ पर जगह-जगह सडक़ धसने की घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर करारा हमला बोल दिया है। अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी के गड्ढामुक्त सडक़ों के दावों पर निशाना साधते हुए कहा कि ये है भाजपा के गड्ढा मुक्त यूपी के दावे का जमींदोज सच। उन्होंने लिखा बलरामपुर हॉस्पिटल के पास सडक़ धंसने से गंभीर दुर्घटनाएं हो सकती हैं क्योंकि आम जनता के अलावा यहां से बसें और ऐंबुलेंस भी आती जाती हैं। पूर्व सीएम ने इस गड्ढे की तुरंत पक्की मरम्मत करवा कर भ्रष्टाचारियों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं जिम्मेदार अधिकारियों की मौजूदगी में इस गड्ढे को पाटने का काम चल रहा है।

Related Articles

Back to top button