Breaking: 1 करोड़ नौकरी देंगे तेजस्वी, 2024 के लिए किए 24 वादे !

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है। आम चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां घोषणापत्र जारी....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही है। आम चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान तमाम राजनीतिक पार्टियां घोषणापत्र जारी करने में लगी हुई हैं। इसी बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ चुनाव 2024 से पहले ‘परिवर्तन पत्र’ यानी घोषणापत्र जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज हमने अपना ‘परिवर्तन पत्र’ जारी किया है। हम 2024 में 24 वादे ला रहे हैं, जो हमारी प्रतिबद्धता है जिसे हम पूरा करेंगे।

आपको बता दें कि बिहार में लालू यादव की पार्टी RJD (The Rashtriya Janata Dal ) ने पहले चरण की वोटिंग से 6 दिन पहले अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है जिसे ‘परिवर्तन पत्र’ का नाम दिया गया है। इसमे तेजस्वी यादव ने देश के लोगों को एक करोड़ सरकारी नौकरी देने और पुरानी पेंशन योजना को फिर से लागू करने का वादा किया है। इतना ही नहीं इसमें बिहार को स्पेशल स्टेटस दिलाए जाने का भी वादा किया गया है। उन्होंने इस घोषणा पत्र बिहार के विकास के लिए महत्वपूर्ण बताया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button