सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान, कहा- सलमान की बढ़ रही है TRP

4PM न्यूज नेटवर्क: सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई को लेकर भारतीय कुश्ती के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। बृजभूषण सिंह ने कहा कि इसमें दोनों आदमी का काम हो रहा है। सलमान की भी TRP बढ़ रही है और लॉरेंस बिश्नोई की भी टीआरपी बढ़ रही है, कहीं यह दोनों की मिली मार ना हो। टीआरपी बढ़ाने के लिए यह दोनों लोग मिलकर के आपस में कर रहे हों।

इसके अलावा उन्होंने यूपी उपचुनाव पर कहा कि यूपी में आप देख लीजिए अभी तक ज्यादा सीटों का चुनाव कर रहे थे। उपचुनाव में अब केवल दो सीट अखिलेश ने इनको दे दिया है अब यह भाग गए हैं कहीं हार का ठीकारा आपके ऊपर ना फूटे, राहुल गांधी के उपर न फूटे, कांग्रेस पर ना फूटे इसलिए आप दानवीर बन गए और चले गए।

बृजभूषण ने केजरीवाल पर साधा निशाना 

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को लेकर भी बृजभूषण की प्रतिक्रिया सामने आई है।उन्होंने कहा कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री को मैं गंभीरता से नहीं लेता हूं. भले वह मुख्यमंत्री रहे हो ,भले दोबारा मुख्यमंत्री बने हूं मैं उनको फ्राड व्यक्ति मानता हूं. पूर्व मुख्यमंत्री को मैं फ्रॉड मानता हूं. बड़े आदर्शवादी तरीके आये कि मैं गाड़ी नहीं लूंगा, बंगला नही लूंगा, किसान आंदोलन का भी सहारा लिए और एक तरीके से फ्रॉड करके जो है दिल्ली की जनता के साथ फ्रॉड करके जो है मुख्यमंत्री बने।

 

 

Related Articles

Back to top button