बीआरएस को 70 से अधिक सीटें मिलेंगी: के. टी. रामा राव

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। चुनाव बाद सर्वेक्षणों के नतीजों को खारिज करते हुए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामा राव ने बृहस्पतिवार को कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली पार्टी 70 से अधिक सीट जीतकर सत्ता में वापस आएगी। सर्वेक्षणों में बताया जा रहा है कि सत्तारूढ़ बीआरएस विधानसभा चुनाव हार रही है।
एक संवाददाता सम्मेलन में रामाराव ने कहा कि 2018 में कुछ एग्जिट पोल ने बीआरएस की हार की भविष्यवाणी की थी, लेकिन परिणाम कुछ और ही आया। उन्होंने कहा, मैं आपसे वादा करता हूं, आपमें से जो लोग बीआरएस के मित्र हैं और चाहते हैं कि केसीआर वापस आएं… मैं दावा करता हूं कि तीन दिसंबर (मतगणना वाले दिन) को हम वापस आ रहे हैं। हम 70 से अधिक सीट जीत कर वापसी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, एग्जिट पोल के नाम पर उपद्रव और निरर्थक बातें करने वालों, आपको खुद ही शर्मसार होना पड़ेगा और आपकी प्रतिष्ठा दांव पर है। उन्होंने कहा कि पार्टी का पहले अनुमान था कि उसे 88 से अधिक सीट मिलेंगी, लेकिन जहां-तहां कुछ समस्याओं के कारण यह आंकड़ा कम हो गया। रामा राव ने यह भी कहा कि यदि कुछ सर्वेक्षण संस्थाओं का पूर्वानुमान गलत साबित होता है तो उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button