कई सरकारी बैंकों में निकली हैं बंपर नौकरियां, जानें क्या मांगी गई योग्यता

Bumper jobs have come out in many government banks, know what is the qualification sought

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

बैंक जॉब्स। भारतीय स्टेट बैंक (SBI), बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) ने विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इन पदों के लिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं।

SBI SCO Recruitment 2021

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आज यानी 24 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अभ्यर्थीआधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in के जरिए इन पदों के लिए 13 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि कुल 7 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

BOI Recruitment 2021

बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) ने स्पेशलिस्ट सिक्योरिटी ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियां निकली हैं। इन पदों के लिए आज यानी 24 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in के जरिए 7 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। कुल 25 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

UBI Recruitment 2021

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) ने चीफ रिस्क ऑफिसर सहित विभिन्न पदों (Bank jobs Recruitment 2021) पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों (Bank jobs Recruitment 2021) के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट unionbankofindia.co.in के जरिए इन पदों के लिए 29 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि विभिन्न पदों के कुल 6 रिक्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 8 दिसंबर 2021 से जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button