रामलला के दर्शन करने के बाद शुरू होगी कैबिनेट बैठक, इन प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

अयोध्या। अयोध्या में गुरुवार को योगी कैबिनेट की बैठक होगी, जहां इसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। बता दें पहले पूरी कैबिनेट रामलला का दर्शन करेगी, इसके बाद गुरुवार सुबह 11:30 बजे कैबिनेट की बैठक अंतरराष्ट्रीय कथा धाम में होगी।????? माना जा रहा है कि कैबिनेट रामनगरी को बड़ी सौगात देने की तैयारी है, इसमें 5 हजार करोड़ के करीब 24 से अधिक प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है।
वहीं बैठक के लिए सीएम योगी अपने सरकारी चापर से पहुंचेंगे जबकि सभी मंत्री अपने निजी वाहन से अयोध्या पहुंचेंगे। यहां से सभी मंत्री दो इलेक्ट्रिक बसों में सवार होकर रामलला और हनुमानगढ़ी दर्शन करेंगे। इसके साथ ही सीएम भी रामलला का दर्शन करेंगे। सीएम और कैबिनेट के लिए रामजन्मभूमि परिसर में प्रवेश का मार्ग अलग-अलग तय किया गया है।
बता दें दर्शन करने के बाद सभी मंत्री सीएम के साथ सरयू होटल में लंच करेंगे, इसके बाद फिर 11 बजकर 30 मिनट से आरंभ होगी। वहीं अयोध्या से पहले 2019 में कुम्भ मेला के दौरान प्रयागराज में भी मंत्रिपरिषद की बैठक की गई थी। तब मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों ने संगम में पुण्य स्नान भी किया था, इसके अलावा काशी में भी कैबिनेट की बैठक संपन्न हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button