अवधेश प्रसाद के बेटे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला 

अयोध्या में सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ रविवार (22 सितम्बर) को थाना कोतवाली नगर में मारपीट, धमकाने और जबरन उठा ले जाने का मुकदमा दर्ज हुआ है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश की राजनीति में सियासी पारा हाई है। यूपी में उपचुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल के नेता अपना दमखम दिखाने में लगे हुए हैं। इस बीच यूपी के अयोध्या से बड़ी खबर सामने आ रही है। अयोध्या में सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ रविवार (22 सितम्बर) को थाना कोतवाली नगर में मारपीट, धमकाने और जबरन उठा ले जाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि अजीत प्रसाद के खिलाफ अयोध्या के थाना कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा मारपीट, जबरन ले जाने और धमकी देने की धाराओं में दर्ज हुआ है। अजीत पर धारा 140(3), 115(2), 191 (3) और 351 (3) बीएनएस में मामला दर्ज हुआ है। इसके साथ ही अजीत प्रसाद समेत 3 नामजद और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया है। ये मामला रवि तिवारी नाम के शख्स ने दर्ज कराया है। बताया जा रहा है यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। हालांकि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें

  • अयोध्या सांसद के बेटे के खिलाफ केस दर्ज होने पर सपा नेता उदयवीर सिंह ने कहा कि मिल्कीपुर में उपचुनाव है।
  • अवधेश अयोध्या के लोकप्रिय नेता हैं, वहां नाम और बढ़ा है सम्मान बढ़ता हुआ देखकर भारतीय जनता पार्टी परेशान है !
  • इसलिए दो राज्यों के चुनाव हुए तब यूपी के उपचुनाव घोषित नहीं हुए!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button