मायावती के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी करने पर KRK के खिलाफ केस दर्ज

फ़िल्मी कलाकार कमाल राशिद खान की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं। इस दौरान राशिद खान के खिलाफ देवबंद कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: फ़िल्मी कलाकार कमाल राशिद खान की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रहीं हैं। इस दौरान राशिद खान के खिलाफ देवबंद कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है। बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने पर KRK के खिलाफ IPC की धारा 500, 509 व SC/ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी की जिला इकाई के प्रमुख सुशील कुमार ने देवबंद थाने में खान उर्फ ​​केआरके के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दरअसल, बसपा नेता सुशील कुमार ने कमाल रशीद खान के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी थी। सुशील कुमार देवबंद विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि अभिनेता कमाल राशिद खान जिले के फुलास अकबरपुर इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि उसने एक्स पर एक पोस्ट में मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। ऐसे में उसके भाई माजिद अली, जिन्होंने बसपा के टिकट पर सहारनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में खान से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक सहारनपुर के SSP विपिन ताडा को दिए शिकायत में सुशील कुमार ने बताया कि KRK ने 5 जून को बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।  इस टिप्पणी को पढ़ने और देखने के बाद उनकी ही नहीं, उनके समाज के तमाम लोगों की भावनाएं आहत हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button