सनी देओल ने ‘बॉर्डर 2’ का किया ऐलान, 27 साल पुराना वादा पूरा करने आ रहा फौजी

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच  अभिनेता ने गुरुवार को 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बॉर्डर' के रिलीज होने के 27 साल पूरे होने...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच  अभिनेता ने गुरुवार को 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ के रिलीज होने के 27 साल पूरे होने पर ‘बॉर्डर-2’ बनाने का एलान किया है। दरअसल, ‘गदर 2’ के बाद से ही सनी देओल की कल्ट क्लासिक ‘बॉर्डर’ का भी दूसरा पार्ट चर्चाओं में बना हुआ था। लेकिन अब फाइनली सनी देओल के साथ मेकर्स ने ‘बॉर्डर 2’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। ‘बॉर्डर’ के दूसरे पार्टी की अनाउंसमेंट ने फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को आसमान पर पहुंचा दिया है।

निर्माताओं के अनुसार, आगामी फिल्म ‘युद्ध पर बनी भारत की सबसे बड़ी फिल्म’ होगी और अनुराग सिंह इसका निर्देशन करेंगे। वह ‘केसरी’ और ‘जट्ट एंड जूलियट’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्मकार जेपी दत्ता ने ‘बॉर्डर’ का निर्देशन किया था। वह जेपी फिल्म्स के तहत अपनी बेटी निधि दत्ता के साथ मिलकर इसका सीक्वल बनाएंगे।

अभिनेता ने ‘बॉर्डर 2’ का किया ऐलान

आपको बता दें कि सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘बॉर्डर 2’ का का टीजर जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ”एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने के लिए फिर से आ रहा है। भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म ‘बॉर्डर 2’। भूषण कुमार, किशन कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता फिल्म का निर्माण करेंगे और अनुराग सिंह इसका निर्देशन करेंगे।” ‘बॉर्डर’ फिल्म 13 जून 1997 को रिलीज हुई थी। इसमें साल 1971 में लोंगेवाला में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध से जुड़ी घटनाओं को दर्शाया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button