दिल्ली के साथ मतभेद कर रही केंद्र सरकार : प्रियंका कक्कड़

  • 26 जनवरी की परेड में झांकी पर रोक से आप नाराज

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस परेड के लिए दिल्ली की झांकी को अनुमति नहीं दी है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि दिल्ली और पंजाब की झांकी को गणतंत्र दिवस पर मौका न देना दुर्भाग्यपूर्ण है। ज्ञात हो कि दिल्ली के कर्तव्य पथ पर 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस परेड के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। आज बृहस्पतिवार से गणतंत्र दिवस की परेड के लिए सुरक्षाकर्मियों की रिहर्सल शुरू की गई है। 26 जनवरी के दिन सुरक्षाकर्मी पूरी तैयारी और जोश के साथ अपना पराक्रम दिखाएंगे।
आप की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार आप की सरकारों को लेकर दुर्भावना से काम कर रही है। दिल्ली सरकार स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में कराए गए कार्यों को लेकर झांकी तैयार करना चाहती थी जो केंद्र को पसंद नहीं आया है।

बिना जानकारी के सरकार ने खरीदे 22 लैंड क्रूजर : रेवंत

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने आरोप लगाया कि पिछली बीआरएस सरकार ने इस आस में विधानसभा चुनाव से पहले 22 टोयोटा लैंड क्रूजर कार खरीदीं कि बीआरस की सरकार दोबारा आएगी और के चंद्रशेखर राव इन कारों का उपयोग कर सकेंगे। उन्होंने दावा किया कि इस खरीद के बारे में किसी को पता नहीं था। जनसंपर्क यात्रा प्रजा पालना की शुरुआत करने के बाद रेड्डी ने कहा कि पिछली सरकार की विफलताओं के कारण तेलंगाना की जनता को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रजा पालना कार्यक्रम के माध्यम से कांग्रेस की छह चुनावी गारंटी के लाभ पाने के इच्छुक लोगों द्वारा आवेदन दिए जा सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यभार संभालने के बाद मैंने अधिकारियों से कहा कि वे मेरे लिए नए वाहन न खरीदें, लेकिन पिछली सरकार ने 22 लैंड क्रूजर खरीदीं थी और उन्हें विजयवाड़ा में रखा था।

Related Articles

Back to top button