एल्विश यादव मामले में पहली बार बोले मुख्यमंत्री मनोहर लाल, अगर उनकी गलती है तो उन्हें सजा मिलेगी

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सांप के जहर की आपूर्ति मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज एफआईआर के संबंध में मामले की कार्यवाही पर उनका कोई प्रभाव नहीं है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अगर एल्विश दोषी पाया गया तो पुलिस तदनुसार कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी। इसमें हमारा कोई योगदान नहीं है। अगर उनकी (एलविश यादव की) गलती है तो उन्हें सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में प्लस या माइनस में कुछ नहीं बोलना चाहूंगा
इस घटना के बाद, खट्टर को सोशल मीडिया पर उन उपयोगकर्ताओं की तीखी आलोचना का सामना करना पड़ा, जिन्होंने राज्य के खेल आइकनों को सम्मानित नहीं करने के हरियाणा के मुख्यमंत्री के फैसले पर सवाल उठाया था। नोएडा में एक रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में एल्विश समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल को लेकर एल्विश पर मामला दर्ज किया है और पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने कहा था कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से कोबरा समेत नौ सांपों को बचाया गया था, जो पिछले हफ्ते सेक्टर 51 के एक बैंक्वेट हॉल में एक पार्टी के लिए आए थे।
मीडिया से बात करते हुए नोएडा के डीसीपी (प्रभारी) राम बदन सिंह ने कहा कि 20 मिलीलीटर सांप का जहर भी जब्त किया गया है। पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त एल्विश यादव नोएडा के बैंक्वेट हॉल में मौजूद नहीं थे। यूट्यूबर ने रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है। एल्विश ने शनिवार को एक व्यक्तिगत यूट्यूब वीडियो में अपने खिलाफ आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि अगर वह मामले में शामिल पाए गए तो वह आत्मसमर्पण करने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button