कोमा में जा सकते हैं CM केजरीवाल, हेल्थ रिपोर्ट पर संजय सिंह का बड़ा बयान  

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ जेल से बाहर नहीं आ पा रहें हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ जेल से बाहर नहीं आ पा रहें हैं। इसे लेकर जेल प्रशासन की मेडिकल रिपोर्ट पर आप पार्टी की प्रतिक्रिया सामने आई है। इस दौरान आप सांसद संजय सिंह ने कहा है कि तिहाड़ जेल ने माना कई बार शुगर लेवल कम हुआ है। शुगर लेवल कम होने पर अरविंद केजरीवाल नींद में कोमा में जा सकते हैं। इसके अलावा शुगर लेवल कम होने पर ब्रेन स्ट्रोक का भी खतरा बढ़ सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक केजरीवाल का वजन भी कम हुआ है।

कोमा में जा सकते हैं CM केजरीवाल: संजय सिंह

जानकारी के अनुसार CM केजरीवाल के वजन को लेकर आप नेताओं और दिल्ली सरकार के मंत्रियों के दावे पर सवाल उठे हैं। आप सरकार के मंत्री, सांसद और अन्य लोग लगातार अरविंद केजरीवाल के 8.5 किलोग्राम वजन कम होने का दावा कर रहे हैं। इसके बाद अरविंद केजरीवाल के वजन को लेकर चल रहे दावे पर तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट ने दिल्ली सरकार के गृह विभाग को पत्र लिखा है।

जेल सुपरिटेंडेंट के मुताबिक 1 अप्रैल 2024 को जब अरविंद केजरीवाल पहली बार तिहाड़ जेल आए थे तो उस दौरान उनका वजन 65 किलो था और अब तिहाड़ जेल में जब मेडिकल चेकअप हुआ तो उनका वजन 61.5 किलो है। ऐसे में इतनी तेजी से वजन गिरना खतरनाक बीमारियों का संकेत है। सूत्रों के मुताबिक जेल सुपरिटेंडेंट ने यह भी जानकारी दी है कि कम खाना खाने या कम कैलरी इनटेक के चलते भी वजन में गिरावट हो सकती है। अरविंद केजरीवाल का रोजाना वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों की देख-रेख में चैकअप होता है। इसके साथ ही कोर्ट के आदेशानुसार मेडिकल बोर्ड से परामर्श के समय उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद रहती हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि CBI की गिरफ्तारी के जरिए भारतीय जनता पार्टी जेल में अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को पूरी तरह क्षति पहुंचाने का षड्यंत्र कर रही है। भाजपा को पता था कि ट्रायल कोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट से भी केजरीवाल को बेल मिल जाएगी। इसलिए सीबीआई के फर्जी मामले में गिरफ्तार करवा दिया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button