CM नीतीश कुमार ने खुले मंच से PM मोदी को बताया अपना एजेंडा, कह दी बड़ी बात 

NDA की संसदीय दल की बैठक पुराने संसद (संविधान सदन) के सेंट्रल हॉल में चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को NDA संसदीय दल का नेता चुना गया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: NDA की संसदीय दल की बैठक पुराने संसद (संविधान सदन) के सेंट्रल हॉल में चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को NDA संसदीय दल का नेता चुना गया है। जिसे NDA के 13 घटक दलों ने समर्थन किया है। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में अपने विचार व्यक्त किए। नीतीश कुमार ने संसद में पीएम मोदी को अपना एजेंडा भी बता दिया। सीएम ने संसद भवन में कहा कि बिहार और देश बहुत आगे बढ़ेगा। बिहार का भी सारा काम हो ही जाएगा। जो कुछ भी बचा हुआ है उसको भी यह कर देंगे। हम लोग पूरी तरह से आपके साथ हैं जो आप चाहिए हम लोग लगे रहेंगे। हम लोग आपके साथ हैं।

नीतीश कुमार ने मोदी को बता दिया अपना एजेंडा

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने न केवल प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अपनी निष्ठा जताई, बल्कि उनके साथ मिलकर बिहार और देश के विकास की दिशा में काम करने की प्रतिबद्धता भी दिखाई। नीतीश कुमार ने यह भी संकेत दिया कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में बिहार को नई दिशा मिलेगी और राज्य में विकास की गति को और अधिक तीव्र किया जाएगा।
वहीं नीतीश कुमार का यह समर्थन एनडीए सरकार के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। ऐसे में यह बयान न केवल राजनीतिक सहयोग का प्रतीक है, बल्कि बिहार की जनता के प्रति उनकी जिम्मेदारी और समर्पण को भी दर्शाता है। नीतीश कुमार का मानना है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और राज्य दोनों के हित सुरक्षित हैं और प्रगति की राह पर तेजी से आगे बढ़ेंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button