कंप्यूटर साइंस के स्टूडेंट ने कॉलेज के बाथरूम में लगाया कैमरा, छात्रों ने किया विरोध, मचा बवाल

बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित कॉलेज में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुम्बलगोडु के एक 21 साल के कंप्यूटर साइंस के स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: कॉलेज के बाथरूम में खुफिया कैमरे लगाना और लड़कियों की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करना। भारत में ये समस्याएं एक आम समस्याएं बनकर उभर रहीं हैं। ऐसे में लोगों के दिल-दिमाग इस तरह की गंदगी उत्पन्न हो गई है कि लोग इस हद तक गिर गए हैं। इस बीच कर्नाटक में बेंगलुरु के एक कॉलेज में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित कॉलेज में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कुम्बलगोडु के एक 21 साल के कंप्यूटर साइंस के स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसे लेकर कॉलेज में छात्रों ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

छात्रों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना उस समय सामने आई जब छात्र को बाथरूम में वीडियो रिकॉर्ड करते हुए देखा गया। जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई तो कॉलेज कैंपस में भारी संख्या में छात्र इकट्ठे होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे और आरोपी के खिलाफ  सख्त कार्रवाई की मांग की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। इस दौरान पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों को आश्वासन दिया है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

सूत्रों के मुताबिक शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपी छात्र कई दिनों से ये हरकत कर रहा था। वह बाथरूम में चुपके से वीडियो बना रहा था। जब उसे रंगे हाथों पकड़ लिया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में आरोप है कि वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किए। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्र के मोबाइल को चेक किया गया, जिससे 7-8 वीडियो मिले हैं, जिन्हें उसने कथित रूप से बाथरूम में रिकॉर्ड किया था। इनकी जांच की जा रही है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।
  • आरोपों की पुष्टि के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है।
  • छात्रों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button