कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने कसा तंज, जनता को गुमराह कर रही बीजेपी

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मिया तेज हो गई है.... जहां राजस्थान में गर्मी का पारा दिनों दिन बढ़ने लगा है.... देखिए खास रिपोर्ट....

4पीएम न्यूज नेटवर्कः देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मिया तेज हो गई है…. जहां राजस्थान में गर्मी का पारा दिनों दिन बढ़ने लगा है…. वहीं राजनीति में भी गर्माहट बढ़ने लगी है…. बता दें कि सूर्यनगरी जोधपुर में कांग्रेस कैंडिडेट करण सिंह उचियारड़ा विकास के मुद्दे पर बीजेपी को लगातार घेर रहे हैं… और बीजेपी द्वारा किए गए मुद्दे उठा रहे है… वहीं कांग्रेस उम्मीदवार का कहना है कि बीजेपी ने जो वादे किए थे… उन वादों को पूरा नहीं किया…. और 2024 में फिर से लोगों को गुमराह करने में जुटे हुए है… बता दें कि बीजेपी ने पिछले चुनावों में जो भी वादे किए है… उन वादों पर खरी नहीं उतरी है… जिसको लेकर विपक्ष लगातार बीजेपी पर हमलावर है… बता दें बीते दिनों बीजेपी के सांसद और वर्तमान में लोकसभा उम्मीदवार ने अपनी रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करके हुए… जनता से कहा था कि मुझे फिर से मौका दो मै 2047 तक भारत को विकसित देश बनाएंगे…. और भारत विकासशील की श्रेणी बाहर लाने का काम करेंगे….

जिसको लेकर राजस्थान के जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा के 2047 का देश बनाने वाले बयान पर जमकर हमला बोला है… और उन्होंने कहा कि मेरे पास भी एक अच्छी स्कीम है…. मैं यहां से चांद तक सोने की सीढ़ी बनवाऊंगा…. जिससे हिंदुओं को भगवान और मुसलमानों को अल्लाह भी मिल जाएंगे…. आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने कहा कि भाजपा ने 2014 और 2019 में जो वादे किए थे…. उन्हें पूरा नहीं किया… और अब 2024 में कह रहे हैं… कि हम 2047 तक विकसित देश बनाएंगे….. बता दें कि जोधपुर से फिलहाल केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सांसद हैं…. और उन्होंने यहां से पिछले चुनाव में अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को हराया था….. इस बार कांग्रेस ने करण सिंह उचियारड़ा को यहां से टिकट दिया है…. जो अपने चुनाव प्रचार को धार देने में जुटे हुए हैं….

वहीं उचियारड़ा ने शेखावत के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि 2047 में शेखावत 80 साल के हो जाएंगे….. और मोदी जी 100 साल के हो जाएंगे…. और उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत ने यह सोच लिया है कि वोट इन्हीं के आधार पर देना है…. तो मेरे पास बहुत अच्छी स्कीम है…. हिंदू के लिए भी है और मुसलमान के लिए भी….. मैं यहां से लेकर चांद तक सोने की सीढ़ी बनाऊंगा… चांद पर जाकर ऐसा काम करूंगा कि आप सभी को भगवान श्रीराम मिलेंगे…. और मुसलमान को अल्लाह मिल जाएंगे…. सबको अपने-अपने भगवान मिल जाएंगे… और वहां से वापस आने के लिए भी सीढ़ी बनवाऊंगा……

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने आगे कहा कि इसके लिए 30 साल का समय लगेगा…. तब तक मुझे वोट देना होगा….. 30 साल बाद मैं 80 साल का हो जाऊंगा… और फिर जब वोट मांगने आऊंगा नहीं तो या तो मेरी विकास वाली स्कीम पर भरोसा कर लो या सोने की सीढ़ी पर भरोसा कर लो…..

आपको बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार उचियारड़ा ने कहा कि ये लोग आपको मूर्ख बनाकर आपका वोट लेकर जाएंगे…. और देश को खतरे में डाल देंगे…. अब आप लोगों को सोचना है कि किसका साथ देना है….. करण सिंह उचियारड़ा लगातार अपनी जनसभाओं में मौजूदा सांसद के 10 सालों के कार्यों को लेकर सवाल पूछ रहे हैं….

बता दें बीजेपी जनता को एक बार फिर से गुमराह करने में जुटी हुई है….  और झूठ बोलने में कोई भी कमी नहीं छोड़ रही है…. बीजेपी के पास झूठ के अलावा कोई मुद्दा बचा ही नहीं है… जिसको लेकर वो जनता के सामने जाए… क्योंकि पिछले चुनावों में बीजेपी जो मुद्दे जनता के सामने लेकर गई उन सभी मुद्दों पर बीजेपी फेल है… और अपनी नाक बचाने के लिए रोज नए-नए झूठ बोल रही है…. और जनता को अपने जुमलों से बहकाने में जुटी हुई है…. जिसको देखते हुए विपक्ष लगातार बीजेपी को आड़े हाथों लेने का काम कर रहा है… बता दें कि चुनाव के समय में ही बीजेपी को जनता की फिक्र सताने लगती है… वहीं चुनाव जीतने के बाद बीजेपी जनता को भूल जाती है…. और अपना रसूख को बरकरार रखने में  लग जाती है… वहीं बीजेपी के झूठ का जनता को पता चल चुका है… जिसका परिणाम आगामी 4 जून को देखने को मिलेगा….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button