कांग्रेस है धोखेबाज पार्टी: शिवराज

बोले- धनतेरस से पहले आ जाएंगे बहनों के खाते में पैसे

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेगमगंज, एमपी। चुनावी माहौल में मध्य प्रदेश में सियासी हलचल काफी तेज है। सभी राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा लगातार जनसभाएं की जा रही हैं। इसी क्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन जिले के बेगमगंज में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।
इस दौरान सीएम शिवराज ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बहनों 10 तारीख को इस बार धनतेरस है, इसलिए मैंने तय किया कि धनतेरस से पहले ही तुम्हारे खाते में खुशियों की किश्त आ जाए। सात तारीख से ही तुम्हारे खाते में पैसा आना शुरु हो जाएगा।

दो पाटों के बीच में पिस रहे हैं कांग्रेसी

शिवराज ने आगे कहा कि एक कमलनाथ का पाट और दूसरा दिग्विजय सिंह का पाट, इन दोनों पाटों के बीच में जनता पिस रही है और कांग्रेसी पिस रहे हैं। कमलनाथ ने सवा साल में वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार और दलालों का अड्डा बना दिया था। जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे तो हमेशा पैसों का रोना रोते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया। लेकिन भाइयो- बहनों जनता की सेवा के लिए मेरे पास पैसों की कोई कमी नहीं हैं।

कांग्रेस कपड़ा फाड़ पार्टी

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये कमलनाथ, नकुलनाथ कह रहे थे कि बहनों के खाते में पैसा नहीं आएगा। केवल चुनाव तक ही आएगा। ये कोई धोखेबाज कांग्रेस थोड़ी है, यह तो शिवराज सिंह चौहान का वचन है। दुनिया की कोई ताकत लाड़ली बहनों का पैसा बंद नहीं कर सकती। सीएम ने कहा कि लाड़ली बहना योजना का पैसा अभी भी आ रहा है, धनतेरस के पहले भी आएगा। धनतेरस पर खूब खरीददारी करो, दीपावली मनाओ और भाई दूज मनाओ। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस जनकल्याणकारी योजना बंद करने वाली पार्टी है और अब तो कांग्रेस कपड़ा फाड़ पार्टी हो गई है। दिग्विजय सिंह और कमलनाथ एक दूसरे के कपड़े फड़वा रहे हैं। कांग्रेस ऐसी चक्की हो गई है कि जिसके दो पाट हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button