कांग्रेस नेता चतरा राम के भगवान श्रीराम पर बिगड़े बोल, माता सीता के चरित्र पर भी उठाया सवाल

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के नेता चतराराम देशबंधु ने भगवान श्री राम पर आपत्तिजनक बयान दिया है। राजस्थान की गहलोत सरकार के विमुक्त, घुमन्तु और अद्र्धघुमन्तु कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष चतराराम देशबंधु का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भगवान श्रीराम के लिए अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में चतराराम देशबंधु ने भगवान श्रीराम को घटिया कहा है। वह वीडियो में कह रहे हैं- लोग कहते हैं भगवान राम मर्यादा पुरुषोतम श्री राम की जय। लेकिन मेरा मानना है कि राम से बढक़र घटिया आदमी दुनिया में कोई पैदा नहीं हुआ। जिसने अपनी पत्नी के साथ 14 साल वन में धक्के खाए उसे उन्होंने पांच मिनट में घर से निकाल दिया।
चतराराम के विवादित बोल यहीं नहीं रूके। कांग्रेस नेता ने मां सीता के चरित्र पर भी सवाल उठाया और कहा कि उनके पेट में पुत्र किसका है। इसके बाद हम उन्हें कैसे मर्यादा पुरुषोत्तम राम कहेंगे।चतराराम ने फिल्म पीके का सपोर्ट करते हुए कहा कि रॉन्ग नंबर है तो ‘पीके’ बनना पड़ेगा’
भगवान श्रीराम पर चतरा राम के विवादित बोल पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। राजस्थान बीजेपी ने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है- ये राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मंत्री चतराराम हैं। कांग्रेस के ये नेता भगवान राम के लिए कितनी घटिया बातें कर रहे हैं। बीजेपी ने ट्वीट में आगे लिखा कांग्रेस पार्टी भी भगवान राम के अस्तितित्व पर सवाल उठाती रही है।

 

Related Articles

Back to top button