कांग्रेस नेता सुधाकरन की बढ़ीं मुश्किलें; घर से काले जादू से जुड़ी वस्तुएं मिलने का वीडियो वायरल

नई दिल्ली। केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी)के अध्यक्ष और कन्नूर से सांसद के. सुधाकरन के आवास पर काले जादू से जुड़ीं वस्तुएं मिलने का एक कथित वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में कुछ लोग कन्नूर स्थित सुधाकरन के आवास पर कथित रूप से काले जादू से संबंधित दफन वस्तुओं को निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं।
हालांकि, इस वीडियो पर केपीसीसी अध्यक्ष की सफाई भी आई है। उन्होंने कहा कि यह पुराना वीडियो है और वह इस तरह की धमकियों से नहीं डरते हैं।
केपीसीसी के अध्यक्ष सुधाकरन से जब यह पूछा गया कि दफन वस्तुओं को निकालते वक्त क्या वह मौके पर मौजूद थे तो उन्होंने कहा, ‘आप उन्नीथन से पूरी जानकारी ले सकते हैं। ऐसी धमकियों से मुझपर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।
वहीं, जब पत्रकारों ने पार्टी मुख्यालय में इस तरह की सामग्री के कथित तौर पर मिलने के बारे में पूछा तो सुधाकरन ने कहा कि उन्होंने भी इस बारे में सुना है। हालांकि, उन्नीथन ने वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।
वीडियो में एक तीसरा शख्स भी दिख रहा है। कयास लगाए जा रहे कि वो शख्स ज्योतिषी है। शख्स को वीडियो में थेय्यम की कुछ मूर्तियां, राख और अन्य रंगीन पाउडर निकालते हुए देखा गया था, जो कथित तौर पर काले जादू की रस्म के लिए इस्तेमाल किए गए थे।
वीडियो में एक आदमी की आवाज सुनी गई, जो यह कहता सुनाई दिया की यह सब सामग्री काले जादू के लिए है। इससे सिर घूम जाएगा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही तरह-तरह के सवाल उठने लगे।
कांग्रेस के विचारक चेरियन फिलिप ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि इस आधुनिक वैज्ञानिक युग में जो लोग अंधविश्वास और काला जादू में विश्वास करते हैं और उसका पालन करते हैं, वे कायर हैं। उन्होंने कहा कि केरल समाज के लोगों ने अंधविश्वासों और कुरीतियों को नकार दिया है। जो लोग अभी भी जादू-टोना और अन्य गलत कामों में लिप्त हैं, वे केवल अपराधी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button