लखनऊ में BJP के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, कहा- यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त

कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध के खिलाफ लगातार हमलावर है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश की राजनीति में सियासी माहौल गरम है। तमाम राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहें हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध के खिलाफ लगातार हमलावर है। लखनऊ समेत प्रदेश के सभी 18 मंडलों में पार्टी ने बुधवार (18 सितम्बर) को प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा है। लखनऊ में शहीद स्मारक पर राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे, राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है।

इस दौरान अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा, बाराबंकी सांसद तनुज पुनिया, सीतापुर सांसद राकेश राठौर के अलावा विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’ ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अपराधियों में कानून का भय समाप्त हो गया है। वहीं, योगी सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है। पूरी तरह से प्रदेश में जंगल राज चल रहा है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि आज हम लोगों ने लखनऊ मंडल के साथियों के साथ विरोध-प्रदर्शन किया है। अगर महिलाओं से संबंधित अपराध में कमी नहीं आई तो उत्तर प्रदेश के सभी 18 मंडलों में प्रदर्शन किया जाएगा। हमारे नेता राहुल गांधी लगातार सदन में महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें

  • अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ प्रदर्शन किया गया।
  • कांग्रेस पार्टी जनता की आवाज बनकर आई है और हमेशा जनता की आवाज उठाएगी।
  • बुलडोजर एक्शन पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सांसद किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि बहुत ही सराहनीय निर्णय है।
  • कानूनी कार्रवाई ही होनी चाहिए, कोई मनमाना क़ानून नहीं बल्कि भारत के संविधान के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button