एमपी में चल रहा 50 प्रतिशत कमीशन: कांग्रेस

  • ठेकेदारों के चीफ जस्टिस को लिखे पत्र को किया शेयर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश में तीन महीने बाद चुनाव होने हैं। ऐसे में कांग्रेस ने कर्नाटक प्लान पर काम शुरू कर दिया है। इसके तहत एक के बाद एक कांग्रेस के छोटे-बड़े सभी नेताओं ने शुक्रवार को शिवराज सिंह चौहान सरकार को घेरा। आरोप लगाए कि शिवराज सिंह चौहान सरकार 50 प्रतिशम कमीशन देने पर ही काम करवाती है। शिवराज सरकार पर इस कोऑर्डिनेट हमले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से लेकर मीडिया विभाग के प्रमुख जयराम रमेश तक और प्रदेश में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह तक ने एक साथ आरोप लगाए।
वहीं, भाजपा ने आरोपों पर पलटवार किया है। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने एक दिन पहले ठेकेदारों के मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को लिखे पत्र को शेयर किया था। इसमें कथित तौर पर 50 प्रतिश कमीशन देने पर भुगतान मिलने की बात कही गई थी। जयराम रमेश ने भी ट्वीट में ऐसी ही बात लिखकर शिवराज सरकार पर हमला बोला। प्रियंका के ट्वीट पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रियंका जी आपने मध्य प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार के दानव को पूरी दुनिया के सामने उजागर कर स्पष्ट कर दिया है कि मध्य प्रदेश की जनता किस तरह सत्ताधारी पार्टी की कमीशन और लूट का शिकार बन रही है। मध्यप्रदेश में गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार से लेकर भगवान महाकाल के परिसर के निर्माण तक में 50 प्रतिशत से अधिक कमीशन का घोटाला किया जा
रहा है।

फर्जी पत्र से सरकार को बदनाम करने की साजिश :भाजपा

भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा कि कांग्रेस झूठ की राजनीति करती है। 50 प्रतिशत कमीशन के एक फर्जी पत्र के आधार पर पहले कांग्रेस के नेता अरुण यादव ट्वीट करते है और उसे प्रियंका गांधी से लेकर जयराम रमेश और खुद कमलनाथ जी ट्वीट कर रहे है। इस तरह का ट्वीट कर वह शिवराज सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे हैं, जबकि यह पत्र पूरी तरह से फर्जी है। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस है , इस प्रकार की कमीशन की बात पूरी तरह से फर्जी है। सलूजा ने कहा कि सिर्फ चुनाव के एजेंडे को सेट करने के लिए इस तरह से फर्जीवाड़े का सहारा लिया जा रहा है। सलूजा ने कहा कि मैं सरकार से मांग करता हूं कि इस फर्जी पत्र के आधार पर कांग्रेस के नेताओं पर प्रकरण दर्ज किया जावे। कांग्रेस को चुनाव में कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है तो इस तरह से फर्जी पत्र तैयार कर सरकार को बदनाम करने का काम किया जा रहा है।जिस कमलनाथ की सरकार में वल्लभ भवन भ्रष्टाचार व दलालों का अड्डा बना रहा , ट्रांसफर उद्योग पूरे 15 माह चलता रहा ज़सारी जन हितेषी योजनाएं बंद हो गई ज़वह आज शिवराज सरकार पर मनगढ़ंत, झूठे आरोप लगा रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button