हर स्तर पर भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी: अखिलेश

  • जनता भाजपा सरकार के कुशासन, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार से त्रस्त
  • भाजपा को निकाय चुनाव में जनता सिखाएगी सबक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। सडक़ बनाने से लेकर दवाओं की खरीद तक में हर स्तर पर भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी है। प्रत्येक जिले के निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार की परतें खुल रहीं हैं। सत्ताधारी पार्टी के विधायक खुद पत्र लिखकर अपनी ही सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं।
सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में स्मार्ट सिटी और गंगा की सफाई के नाम पर जमकर लूट हुई है। पिछले दिनों शहरी क्षेत्रों में साफ-सफाई के अभाव में मच्छर जनित गंभीर बीमारियां डेंगू, मलेरिया, चिकनगुनिया फैला। बीमारियों से कई लोगों की जान चली गयी। शहरी क्षेत्रों में हालात यह है कि लोगों को पीने के लिए कई स्थानों पर साफ पानी नहीं मिल रहा है।
प्रदेश की जनता भाजपा सरकार के कुशासन, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से त्रस्त है। भाजपा की डबल इंजन सरकार जनता को झूठे सपने दिखाकर बजट का बंदरबांट कर रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के झूठे वादे और भाषणों से ऊब चुकी है। जनता बदलाव चाहती है। प्रदेश की जनता नगर निकाय चुनाव और उसके बाद लोकसभा चुनाव में भाजपा के कुशासन का करारा जवाब देगी।

बीजेपी को कैमरे से है प्रेम

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक ट्वीट कर भाजपा पर तंज कसा है। इस ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ वनमंत्री डा. अरुण कुमार सक्सेना भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो लखनऊ के एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है। जिसमें वनमंत्री डा. अरुण कुमार सक्सेना को योगी के पास से फोटो क्लिक करवाने के लिए हटाया जा रहा है।अखिलेश यादव ने इसे बीजेपी का कैमरा प्रेम करार देते हुए कहा कि देखो ‘दिल्ली-से-लखनऊ’ तक फैला, ये कैसा ‘भाजपाई कैमरा संस्कार’है! जिस मंत्री के मंत्रालय का कार्यक्रम है, वही निकाला जा रहा फ्ऱेम से बाहर है।

Related Articles

Back to top button