क्रिकेटर हरभजन सिंह होंगे आम आदमी पार्टी के राज्य सभा उम्मीदवार, मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी

Cricketer Harbhajan Singh will be Aam Aadmi Party's Rajya Sabha candidate, may get this big responsibility

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

चंडीगढ़ । आम आदमी पार्टी ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को अपना राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है। ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि उन्हें स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की कमान भी दी जा सकती है। एक दिन पहले ही भगवंत मान ने पंजाब के सीएम पद की शपथ ली है। वहीं, आज पंजाब के सभी नवनिर्वाचित सांसदों को शपथ दिलाया गया है।

भगवंत मान ने चुनाव प्रचार के दौरान ऐलान किया था कि उनके कार्यकाल में पंजाब में खेल को काफी बढ़ावा दिया जाएगा। इस बात पर भी जोर दिया गया था कि जालांधर में एक स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाई जाएगी। अब हरभजन सिंह को राज्यसभा उम्मीदवार बनाया गया है, ऐसे में कहा जा रहा है कि उन्हें ही स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की कमान भी दी जाती है। अगर ऐसा होता है तो पंजाब में खेलों को लेकर ये बड़ा संदेश जाएगा।

बता दें कि इस महीने के आखिर तक राज्यसभा के लिए आम आदमी पार्टी को पांच सीटें मिलने वाली हैं। इसमें पहला ही नाम हरभजन सिंह का सामने आया है। आम आदमी पार्टी हाईकमान ने हरभजन सिंह के नाम को हरी झंडी दे दी है। यहां पर ये भी जानना जरूरी है कि हरभजन के नाम की अटकलें लंबे समय से चल रही थीं। जब से आप ने स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने की बात कही थी, रेस में सबसे आगे नाम हरभजन का ही चल रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button